FIRST INTERNATIONAL SCHOOL IN BADDI, SOLAN

ABOUT US

"Giving your children the best education possible is important."

In some areas, public schools have resources to give your child a head start in the world. However, private schools continually offer educational advantages to their students.

The mission behind this school is to provide a systematic and holistic education opportunity to students. To prepare dynamic and caring citizens who will meet the challenges of a global society while retaining their traditional values. A major advantage to make your child study in our school is that your child will likely to be challenged to a higher academic standard.


Progression Chart

OUR VISION

To inspire
in every child
a love of learning
and the confidence
to explore, grow and
achieve as individuals.

Press Release

बद्दी इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने मनाया पहला स्पोर्टस डे
-मुख्यतिथि एसडीएम हरीकेश मीणा ने सराहा बीआईएस का प्रयास
14 फरवरी, बद्दी। बद्दी इंटरनेशनल स्कूल में 14 फरवरी को स्पोर्टस डे का आयोजन धूमधाम से किया गया। बद्दी इंटरनेशनल स्कूल के पहले स्पोर्टस दिवस पर एसडीएम नालागढ़ हरीकेश मीणा ने बतौर मुख्यतिथि शिरकत कर स्कूल के प्रयासों और योजनाओं को सराहा। स्कूल के पहले स्पोर्टस डे कार्यक्रम में बद्दी नालागढ़ बरोटीवाला के 200 से अधिक छात्रों ने हिस्सा लिया। एसडीएम ने विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित करते हुए उनका उत्साह बढ़ाया। असिस्टेंट रजिस्ट्रार नीरज कुमार व डीन स्टूडेंट वैल्फेयर विनय भाटिया ने बताया कि स्कूल में करीब 200 से अधिक छात्रों ने हिस्सा लिया। स्कूल के पहले कार्यक्रम के दौरान विभिन्न खेलों में मुख्य स्पून रेस, लैमन रेस, फलॉवर पिक रेस, 100 मीटर रेस समेत दर्जनों खेलों का आयोजन किया गया। स्कूल में पहुंचे छात्रों के परिजनों ने स्कूल के प्रयासों और खेल आयोजन को सराहा। बद्दी यूनिवर्सिटी के गर्वनिंग सेक्टरी गौरव झुनझुनवाला ने इस मौके पर बद्दी इंटरनेशनल स्कूल के बारे में बताया और भविष्य की योजनाओं से परिचित करवाया। गौरव झुनझुनवाला ने कहा कि स्कूल में चंडीगढ़ व पंचकूला की तर्ज पर तैयार किया गया है। स्कूल में इंटरनेशनल स्टेंडर्ड को भी ध्यान में रखकर बच्चों को शिक्षा दी जाएगी। बद्दी इंटरनेशल स्कूल के प्रिंसिपल निरंजन सिंह ने कहा कि स्कूल में बच्चों के मानसिक और शौक को ध्यान में रखते हुए उन्हें आगे ले जाया जाएगा। इस मौके पर 200 बच्चों के अलावा दर्जनों परिजन भी मौजूद रहे। कैपशन:- बद्दी इंटरनेशनल स्कूल में एसडीएम का स्वागत करते।
संपर्क सूत्र
जितेंद्र दिक्षित।

Top